Skip to main content

स्टोचस्टिक्स गति सूचकांक एमटी 4 विदेशी मुद्रा


स्टोकिस्टिक संकेतक का उपयोग कैसे करें स्टोचैस्टिक ओसीलेटर एक और विदेशी मुद्रा चार्ट विश्लेषण सूचक है जो हमें यह निर्धारित करने में मदद करता है कि कोई प्रवृत्ति समाप्त हो रही है या नहीं। परिभाषा के अनुसार, एक स्टोचस्टिक एक थरथरानवाला है जो मुद्रा बाजार में अतिरंजित और oversold स्थितियों का पालन करता है। 2 लाइनें एमएसीडी लाइनों के समान हैं, अर्थात् एक पंक्ति दूसरे की तुलना में तेज है स्टोकिस्टिक का उपयोग करने के लिए विदेशी मुद्रा कैसे व्यापार करें जैसा कि हमने पहले कहा था, स्टोचस्टेस्ट हमें बताता है कि जब बाजार में अधिक बिकवाली होती है या ओवरस्सोल्ड होता है स्टोकिस्टिक को 0 से 100 तक बढ़ाया जाता है। जब स्टोचस्टिक लाइनें 80 से ऊपर हैं (ऊपर दिए गए चार्ट में लाल बिंदीदार रेखा), तो इसका मतलब है कि बाजार अधिक खरीद है। जब स्टोकिस्टिक लाइनें 20 (नीले बिंदीदार रेखा) से नीचे होती हैं, तो इसका मतलब है कि बाजार में भारी मात्रा में है अंगूठे के नियम के रूप में, हम जब बाजार में भारी मात्रा में खरीदते हैं, तो हम खरीदते हैं, और जब बाजार में अधिक खरीद की जाती है तो हम इसे बेचते हैं। ऊपर मुद्रा चार्ट को देखते हुए, आप देख सकते हैं कि सूचक थोड़ी देर के लिए ओवरबॉट की स्थिति दिखा रहा है। इस जानकारी के आधार पर, आप अनुमान लगा सकते हैं कि कीमत कहाँ जा सकती है यदि आपने कहा कि कीमत घट जाएगी, तो आप पूरी तरह से सही हैं क्योंकि बाजार में इतनी लंबी अवधि के लिए अधिक खरीद की गई थी, एक उलटा असर हुआ होगा। यह स्टोचस्टिक की मूल बातें है कई विदेशी मुद्रा व्यापारी स्टोचस्टिस्ट को अलग-अलग तरीकों से उपयोग करते हैं, लेकिन सूचक का मुख्य उद्देश्य हमें यह दिखाने के लिए है कि बाजार की स्थितियों में अधिक खरीद या ओवरस्टॉल कितना हो सकता है। समय के साथ, आप अपनी निजी विदेशी मुद्रा व्यापार शैली को फिट करने के लिए स्टोचस्टिक का इस्तेमाल करना सीखेंगे। ठीक है, let8217s आरएसआई पर चलते हैं साइन इन करें और पूर्ण पाठ को चिन्हित करके अपनी प्रगति को सहेजेंस्टोचस्टिक गति संकेतक - एसएमआई मुझे खुशी है कि आप व्यंग्य को मान्यता देते हैं। हनोवर इस मंच का एक अत्यधिक सम्मानित और मूल्यवान सदस्य है और हम उसे खोने के खतरे में हैं क्योंकि वह इतने सारे अनुरोध प्राप्त करता है कि एक सरल शब्द कोटेशन में शामिल न हो, कृपया बिना अनुरोध एक मांग से अलग नहीं है। अच्छी तरह से पूछें और आपको वह प्रतिक्रिया मिल सकती है जिसे आप चाहते हैं सूचक रेखा अद्यतन नहीं कर रही है। मैंने इसे ठीक करने की कोशिश की लेकिन यह काम नहीं कर सका। हनोवर, क्या आप यह तय कर सकते हैं कि यह अच्छी तरह से नहीं पूछ रहा है, यह शिकायत की तरह अधिक है। मुझे यह पता लगाने में एक क्षण या दो मिला कि कौन किससे कह रहा था। एलओएल ऐसा लगता है कि मैंने इस इंडी को 6 साल पहले पोस्ट किया था। मुझे बहुत संदेह है कि मैंने इसे स्वयं लिखा, जैसा कि मैंने कभी iMAOnArray () का इस्तेमाल नहीं किया है। और मैं स्टोचस्टिक गति के लिए गणित सूत्र को नहीं जानता। इसलिए मुझे लगता है कि मुझे ओपी से मदद करने के प्रयास में एक Google खोज के माध्यम से इसे मिला होगा। वैसे भी (और मानते हुए कि मैं समझता हूँ कि यहां क्या कहा जा रहा है) संलग्न संशोधन का प्रयास करें अब, यह साबित करने के लिए कि पदों का यह अंतिम आदान-प्रदान, हर समय की कुल बर्बादी नहीं है, और यह है कि मैं सिर्फ अपने जीवन के अंतिम 15 मिनट बर्बाद कर दिया। अगर कोई यह दिखा सकता है कि एसएमआई पहले से ही वहां मौजूद अन्य संकेतकों के सभी जिलिनों की तुलना में अधिक लाभप्रद प्रविष्टि सिग्नल प्रदान करता है, तो आईडी हमेशा सचेत रहें। सुंदर, सुंदर पलड़ा। SMI. mq4 3 KB 2,548 डाउनलोड भोज फ़रवरी 2018 स्थिति: सदस्य 117 पद धन्यवाद कोड को संशोधित करने के लिए बहुत कुछ। मैंने पहले से सही संस्करण को ऊपर दिखाया है, कहीं मैं कहीं और पाया जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है, सबसे पहले मैंने इसे अपने द्वारा सही करने की कोशिश की, पुस्तक में वर्णित विहित दृष्टिकोण का प्रयोग करके: book. mql4samplesicustom वहाँ यह अनुमान लगाने के लिए कम से कम कोई कारण था कि आपने इस सूचक के साथ काम किया, क्योंकि आपने इसे पोस्ट किया है। किसी और से क्यों पूछिए, अगर आप हांओवर जैसे शीर्ष संदर्भ पूछ सकते हैं अब इस सूत्र में एक पूर्ण कार्यात्मक एसएमआई सूचक है, जो कि कम से कम एक छोटा सुधार है और कुल कचरे का नहीं। अगर यह एक बेहतर संकेतक है या नहीं, मुझे नहीं पता, विलियम ब्लौ ने ऐसा सोचा था। वैसे, मैं अभी भी अपने दैनिक लाइन्सबोक्स, महान सूचक का उपयोग कर रहा हूं। हाय हनोवर, कोड को संशोधित करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मैंने पहले से सही संस्करण को ऊपर दिखाया है, कहीं मैं कहीं और पाया जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है, सबसे पहले मैंने इसे अपने द्वारा सही करने की कोशिश की, पुस्तक में वर्णित विहित दृष्टिकोण का प्रयोग करके: book. mql4samplesicustom वहाँ यह अनुमान लगाने के लिए कम से कम कोई कारण था कि आपने इस सूचक के साथ काम किया, क्योंकि आपने इसे पोस्ट किया है। किसी और से क्यों पूछिए, अगर आप हार्नोवर की तरह एक शीर्ष संदर्भ पूछ सकते हैं तो अब यह धागा एक पूर्ण कार्यात्मक एसएमआई सूचक है, जिससे कम से कम एक छोटा सुधार होता है, न कि कुल कचरे का। अगर यह। माफ़ी स्वेन, मैं अपने गूढ़ अर्थ हास्य के लिए माफी चाहता हूँ मैं 2007 में वापस विदेशी मुद्रा के लिए काफी नया था, और Ive ने सैकड़ों संकेतकों के साथ काम किया, और कई मंचों पर कई सौ बार पोस्ट किए, मैं उस पोस्ट को याद नहीं रखता हूं। शायद मेरी यादें बुढ़ापे और जल के संयोजन से पीड़ित हैं। वैसे भी, मुझे खुशी है कि आपके पास सूचक काम कर रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

Mestakung एपा आईटीयू विदेशी मुद्रा

विदेशी मुद्रा 8111 विदेशी मुद्रा विनिमय 8211 सार्वजनिक क्षेत्र की विदेशी मुद्रा यातायात के बारे में पता करने के लिए विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा बैंकों के लिए विदेशी मुद्रा के साथ विदेशी मुद्रा का उपयोग करने के लिए उपयोग किया जाता है, उनके द्वारा भुगतान किए जाने वाले खातों का भुगतान किया जा सकता है, और वे विदेशी मुद्रा बाजारों में विदेशी मुद्रा विनिमय के लिए विदेशी मुद्रा विनिमय के लिए विदेशी मुद्रा बाजार में आने वाली मुद्राओं की कीमतों में बढ़ोतरी कर सकते हैं। वैंग। पेडागाँग मेमबूत पेशनान अनटुक मेम्बली सतू माता वांग डेंगण माता वांग यांग लैन। सेबैगई कनॉट, सीओरंग पेडगांग मुंगकिन नाक मेम्बेली यूरो डेंगान डोलर एएस पासन फॉरेक्स एडलह पैर्सन केवंगन यांग टेबसेर द डूनिया लेबिह दरिदया 4 ट्रिलियन डोलर माता वांग यांग दीपरदगंगक सैटिएप हरि जमैला वांग यांग दीनगकन दाम सेिंगिंग एडलह लेह बिसर दरिपदा केसलुरुह तहुन जीडीपी अमेरिकी सीरीकैट माट वैंग यूट डिगुनकन एक्सचेंज फॉरेक्स अकाउंट डलर अमेरिका सिरािकैट (एएस) बिलकाना फॉरेक्स एक्सचेंज फारेक्स डैनिया बर्लक्यू ऑफ़ पेरांग डूनिया केडुआ, टेरपेटलियन सेगेरा बेजी क

विदेशी मुद्रा व्यापार डेस्क सेटअप

दुनिया भर से 21 Badass ट्रेडिंग डेस्क सेटअप यदि आप बाजारों में व्यापार करना चाहते हैं तो आपको बाज़ार में रहना होगा जिसका मतलब है कि अपने व्यापारिक डेस्क को अपने दूसरे घर में बदलना है। यही वजह है कि हम अपने पाठकों को अपने ओह-महत्वपूर्ण स्थान की तस्वीरों में भेजने के लिए क्यों कॉल करते हैं, और प्रतिक्रिया केवल भयानक थी मेजबान क्रोएशिया से शिकागो, ब्राजील से स्विट्जरलैंड आए थे। आप बड़े पैमाने पर डेस्क से कुछ चीजों के साथ हत्यारे के विचारों के लिए हमें भेजा है जो संभवतः दिन बहुत तेज़ी से चलते हैं धन्यवाद। रखो और आओ। यदि आप अपना ट्रेडिंग डेस्क सेट अप करना चाहते हैं, तो एक तस्वीर और एक संक्षिप्त विवरण के साथ jlarochebusinessinsider और llopezbusinessinsider पर एक ईमेल भेजने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। इस रूप में देखें: एक व्यापारिक डेस्क सेट करने के लिए एक पृष्ठ स्लाइडशो की तरह आत्मा (एस) की तलाश है, जहां से मेरे न्यूज़ ज्ञान के रूप में एक व्यापार डेस्क को कैसे स्थापित किया जा सकता है, जैसे कीमती सलाह दी जाती है, जैसा कि निम्न आवश्यक हैं: 1) हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्शन के साथ वर्कस्टेशन (यानी य

एम और डब्ल्यू फॉरेक्स ब्रोकर

जैसे ही एक एम या डब्ल्यू आपके चार्ट पर दिखाई देता है, चेतावनी प्राप्त करें ऐसे संकेतक का लाभ यह है कि यह आपके लिए सभी कड़ी मेहनत कर रहा है यह कई जोड़े स्कैन करता है जैसे आप 4 अलग-अलग टाइमफ्रेम (एम 30 से डेली) के लिए चाहते हैं। चलो 28 पार कहते हैं, तो यह रीयलटाइम (284) 112 चार्ट में 24 घंटे 5 दिन एक सप्ताह में जांचता है। अपने दम पर कड़ी मेहनत करनी चाहिये, बस उसके बारे में जागरूक होने पर सतर्क हो जाओ संकेतक पुन: पेंट नहीं करता है और चार्ट से जुड़ा होता है, यह पिछले पैटर्न प्रदर्शित करता है: - सभी चार्ट लगभग 1 महीने का व्यापार होता है: अधिकांश सिग्नल लाल क्रॉस बेस्ड सिग्नल (डब्ल्यू पैटर्न) ब्लू क्रॉस लांग सिग्नल (एम पैटर्न) का काम करते हैं पैटर्न का परिचय इंडोनेशियाई फोरम पर बाहर cevsmile द्वारा प्रदान की गई है बाजार अपने आप को एक संरचना कीमत छोड़ देता है एक दोहरावदार संरचना मूल्य को पैटर्न भी कहा जाता है और यह आसन्न प्रवृत्ति जैसे हेड एम्प कंधे, हार्मोनिक्स के एक बहुत मजबूत संकेत हो सकता है। मेरा पैटर्न आपके चार्ट चार्ट पर एक अचेतन मी essage की तरह है ध्यान रखें कि यदि दबाव में बाजार को